logo

रोटी,बेटी और माटी बचाने के लिए राज्य  में NRC लागू करेगी बीजेपी की सरकार- शिवराज सिंह चौहान 

SHIVRAJ1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
केंद्रीय मंत्री एवं झारखंड बीजेपी चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने आज हेमंत सरकार पर निशाना साधा। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य सरकार के संरक्षण में बांग्लादेशी घुसपैठिए बढ़ रहे हैं।संथाल परगना क्षेत्र में घुसपैठ के कारण डेमोग्राफी में बड़ा परिवर्तन आया है। आदिवासी आबादी 44% से घटकर 28% पहुंच गई।इसके अतिरिक्त सामान्य आबादी भी प्रभावित हुई है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के संरक्षण में बंग्लादेश घुसपैठियों के आधार कार्ड जा रहे, वोटर लिस्ट में नाम जोड़े जा रहे। यह सब वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति के कारण हो रहा।

इसके साथ उन्होंने कहा कि घुसपैठिए आते हैं,यह बसते हैं।आदिवासी बहन बेटियों से शादी करते है और उनकी जमीन हड़पते हैं। रुबिका पहाड़िया जैसी बेटी की टुकड़ों में काटकर निर्मम हत्या हुई है। अंकिता को जलाकर मार दिया गया। घुसपैठिए अब आदिवासी बेटियों से शादी कर स्थानीय सरकार पर भी कब्जा कर रहे। 

उन्होंने कहा कि आज राज्य में सिर्फ मुख्यमंत्री बनाने या सत्ता परिवर्तन की लड़ाई नही है बल्कि राज्य की रोटी मतलब रोजगार, माटी मतलब जमीन और बहन बेटियां, तीनों को बचाने की लड़ाई है। बीजेपी का विस्तृत घोषणा पत्र जारी होगा। बीजेपी राज्य में NDA सरकार बनते ही एनआरसी लागू कर घुसपैठियों की पहचान करेगी और चुन चुन कर देश से बाहर निकालेगी।


 

Tags - बीजेपी शिवराज सिंह चौहान एनआरसी बांग्लादेशी घुसपैठिए BJP Shivraj Singh Chouhan NRC Bangladeshi infiltrators